Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

दतिया में 11 साल की बहन और 7 साल के भाई को जहर खिलाया गया, फिर धारदार हथियार से कर दी हत्या; सौतेली मां पर शक


ग्वालियर के दतिया (Datia) के सपा पहाड़ में बुधवार को हुई वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. दरअसल यहां सगे भाई-बहन की किसी ने जहर खिलाकर हत्या कर दी है. आरोपियों ने पहले बच्चों को जहर खिलाया फिर धारदार हथियार से गला काट कर मार डाला. बच्चों की सौतेली मां (Datia Stepmother) है. अब इस मामले में सब सौतेली मां का ही हाथ बता रहे हैं. पुलिस के अनुसार मृत बच्चों के पिता अरविंद प्रजापति ने दो शादियां की हैं. अरविंद मजदूरी करता है.

अरविंद की पहली शादी 12 साल पहले भिंड जिले के दबोह की रहने वाली माधुरी से हुई थी. माधुरी से उसे दो बच्चे जान्हवी जिसकी उम्र 11 साल और अर्नब प्रजापति जिसकी उम्र 7 साल थे. जान्हवी क्लास थर्ड और अर्नब क्लास 1 में पढ़ता था.

पत्नी से तलाक होने के बाद की थी दूसरी शादी

अरविंद और माधुरी का अभी एक साल पहले ही तलाक हुआ है. तलाक के बाद दोनों बच्चे अरविंद के पास ही रह रहे थे. वहीं तलाक के फौरन बाद ही माधुरी ने दूसरी शादी कर ली थी. जिसके बाद अरविंद ने अभी 8 महीने पहले ही छत्तीसगढ़ की रहने वाली ज्योति मौर्य से दूसरी शादी की थी.

घर पहुंचा तो देखा दोनों बच्चे घर में मरे पड़े हैं

बुधवार को अरविंद अपने काम पर गया था. पत्नी ज्योति भी किसी काम से इंदरगढ़ गई थी. जब दोपहर में लगभग 2:30 बजे अरविंद खाना खाने के लिए घर पहुंचा तो देखा कि घर के कमरे में दोनों बच्चों के शव पड़े हुए हैं. उसने तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी.

सब का शक सौतेली मां पर

पुलिस बच्चों की सौतेली मां यानी ज्योति मौर्य से पूछताछ कर रही है. पुलिस को आशंका है कि वारदात को ज्योति ने अंजाम दिया है. दरअसल जिस समय ये वारदात हुई उस समय ज्योति इंदरगढ़ हाट करने गई हुई थी. उसके पति ने बताया कि वो हर बुधवार को इंदरगढ़ जाती है. जिसके बाद पुलिस ने ज्योति को वहां से बुलाकर पूछताछ की है.

फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस का कहना है कि बच्चों को पहले जहरीला पदार्थ दिया गया है और फिर उसके बाद धारदार हथियार से वार करके मारा गया है.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]